( लक्सर से राजेश कुमार की रिपोर्ट )

लक्सर तहसील क्षेत्र में उप जिलाधिकारी महोदय द्वारा मानसून पूर्व तैयारियों तथा मानसून काल में आपदा से बचाव आदि के संबंध में ली गई समीक्षा बैठक में दिए गए निर्देशों के क्रम में नगर पालिका लक्सर द्वारा मानसून काल से पूर्व तैयारियों के अंतर्गत नगर क्षेत्र के समस्त नालो तथा आवासीय कालोनियों की नालियों की सफाई की जा रही है।


उप जिलाधिकारी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन  में उपजिलाधिकारी लक्सर द्वारा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका लक्सर को निर्देशित किया गया है कि नगर की समस्त आवासीय कालोनी की नालियों तथा बड़े नालों की सफाई मानसून पूर्व में ही अनिवार्य रूप से करना सुनिश्चित करें। साथ ही नगर क्षेत्र में स्थित तालाबों एवं जोहड़ों की सफाई भी सुनिश्चित करें ताकि मानसून काल में किसी प्रकार की अव्यवस्था ना हो सके।



 श्री गौहर हयात अधिशासी अधिकारी नगर पालिका लक्सर द्वारा जानकारी दी गई है कि 1 सप्ताह के अंतर्गत नगर के समस्त नालियों  एवं बड़े नालों की सफाई कर दी जाएगी तथा बीमारियों से बचाव हेतु आवश्यक दवाओं के छिड़काव भी कर दिया जाएगा।उप जिलाधिकारी महोदय द्वारा मानसून पूर्व तैयारियों तथा मानसून काल में आपदा से बचाव आदि के संबंध में ली गई समीक्षा बैठक में दिए गए निर्देशों के क्रम में नगर पालिका लक्सर द्वारा मानसून काल से पूर्व तैयारियों के अंतर्गत नगर क्षेत्र के समस्त नालो तथा आवासीय कालोनियों की नालियों की सफाई की जा रही है।


उप जिलाधिकारी महोदय द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन  में उपजिलाधिकारी लक्सर द्वारा अधिशासी अधिकारी नगर  पालिका लक्सर को निर्देशित किया गया है कि नगर की समस्त आवासीय कालोनी की नालियों तथा बड़े नालों की सफाई मानसून पूर्व में ही अनिवार्य रूप से करना सुनिश्चित करें। साथ ही नगर क्षेत्र में स्थित तालाबों एवं जोहड़ों की सफाई भी सुनिश्चित करें ताकि मानसून काल में किसी प्रकार की अव्यवस्था ना हो सके।



 श्री गौहर हयात अधिशासी अधिकारी नगर पालिका लक्सर द्वारा जानकारी दी गई है कि 1 सप्ताह के अंतर्गत नगर के समस्त नालियों  एवं बड़े नालों की सफाई कर दी जाएगी तथा बीमारियों से बचाव हेतु आवश्यक दवाओं के छिड़काव भी कर दिया जाएगा।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours