कांग्रेसी नेता सुशील राठी ने कहा कि मंगलौर में नहीं हुआ आज तक कोई विकास कार्य, अपनी पार्टी के विधायक से चुनाव लड़ने का मांगा आशीर्वाद

(समाचार टाइम टीवी)

उत्तराखंड में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे वैसे ही राजनीतिक सरगर्मियां भी तेजी से बढ़ने लगी हैं। मंगलौर विधनसभा से कांग्रेस का टिकट मांगने के बाद अब सहकारिता की राजनीति करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरिद्वार सहकारी बैंक के निदेशक सुशील राठी ने भी अपनी पार्टी से टिकट की मांग कर डाली है।उन्होंने साफ किया कि वो पिछले बीस सालों से सहकारिता की राजनीति करते आए हैं जिसके चलते वो क्षेत्र के लोगों के हर सुख दुख में शामिल होते रहे हैं क्षेत्र के सभी लोग उनसे भली भांति वाकिफ हैं इसलिये कांग्रेस हाईकमान को इस बार उन्हीं को मौका देना चाहिए। सुशील राठी ने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि अगर विधानसभा चुनाव 2021 में हों या 2022 में वो हर समय चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।


सुशील राठी यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने आप को कांग्रेस का निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा ही पार्टी हित में कार्य किये हैं और आगे भी करते रहेंगे। किसान नेता सुशील राठी ने साफ साफ कहा कि मंगलौर में पिछले पचास सालों में कोई विकास कार्य नहीं हुआ आज भी मंगलौर विधानसभा विकास से कोसों दूर है। इस क्षेत्र के लोग आज भी अपने आप को ठगा सा महसूस करते हैं इसलिए इस बार पार्टी को उन्ही को मौका देना चाहिए ताकि मंगलौर विधानसभा का बड़े पैमाने पर विकास हो सके।सुशील राठी ने कहा कि मंगलौर में उनकी पार्टी के ही विधायक हैं लेकिन चूंकि अब वो पार्टी के बड़े नेता बन चुके हैं अन्य राज्यों में भी पार्टी को मज़बूत करने की उन पर ज़िम्मेदारी है इसलिए कांग्रेस हाईकमान को देश मे पार्टी की मजबूती के लिए उन्हें लगाना चाहिए।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours