राज्यपाल के विशेष कार्यधिकारी बनाए गए देवेंद्र प्रधान का किया स्वागत 

Samachar time tv

देवेंद्र प्रधान का राज्यपाल का विशेष कार्याधिकारी नियुक्त होना हरिद्वार के लिए गौरव-मनोज प्रालिया


हरिद्वार, 2 अप्रैल। देवेंद्र प्रधान को राज्यपाल का विशेष कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। इससे पूर्व वह राज्यपाल के दो साल तक निजी सचिव भी रह चुके हैं। भाजपा पार्षद मनोज प्रालिया के संयोजन मे भाजपा कार्यकताओं ने देवेंद्र प्रधान के जगजीतपुर स्थित आवास पर पहुंचकर फूलमालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया। इस दौरान पार्षद मनोज प्रालिया ने कहा कि देवेंद्र प्रधान की कार्यशैली युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उनका राज्यपाल के विशेष कार्यधिकारी नियुक्त होना हरिद्वार के लिए गौरव की बात है।


देवेंद्र प्रधान सदैव ही जनहित के मामलों का निस्तारण करने में अपना सहयोग हरिद्वार की जनता को देते चले आ रहे हैं। जगजीतपुर निवासियों में देवेंद्र प्रधान की नियुक्ति से हर्ष का माहौल बना हुआ है। पार्षद नागेंद्र राणा ने कहा कि देवेंद्र प्रधान की कार्यशैली हमेशा ही लोगों को प्रभावित करती है। युवा राज्य में अच्छे पदों पर रहकर राज्य की प्रगति में अपना योगदान करें। उन्होंने कहा कि देवेंद्र प्रधान सदैव ही जगजीतपुर निवासियों की प्रत्येक पीड़ा में अपनी सहभागिता निभाते चले आ रहे हैं।


राज्यपाल के विशेष कार्यधिकारी नियुक्त होने पर अवश्य ही जनता का भला हो सकेगा। स्वागत करने वालों में संजय सिंह, अमित वालिया, सुबे सिंह, सन्नी, चतुरसेन, सुमित कटारिया, पंकज बागड़ी, जगजीवन राम, राहुल कुमार, अंकित कटारिया, मोहित प्रालिया, मनोज चैहान, अनिल मिश्रा, सुनील कुमार पाल आदि कार्यकर्ता शामिल रहे। 


रिपोर्ट अनिल सिंह

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours