अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल ने जन समस्याओं को लेकर हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट से की मुलाकात

Samachar time tv


अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल ने आज कुछ सामाजिक समस्याओं को लेकर हरिद्वार सिटी मजिस्ट्रेट जगदीश लाल जी से मुलाकात की। राष्ट्रीय बजरंग दल जिला मंत्री अंकित राठौर ने ज्ञापन देते हुए समस्याएं बताई जैसे: रेड लाइट खराब होना, सार्वजिनक शौचालय न होना, शहर को सड़कों पर स्पीड ब्रेकर न होना,शहर में गंदगी होना, शहर में दारू,गांजा स्मेक का कारोबार होना, अंकित राठौर ने कहा जटवाड़ा पूल से लेकर ऋषिकुल तक एक भी सार्वजनकि शौचालय नही है ,जिसके कारण शहर वासीयो ओर बाहरी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है एक पुरुष के लिए ये समस्या बड़ी नही है लेकिन जब बात एक महिला की आती है तो शौचालय न होंना बहुत बड़ी समस्या है। वही अहिप के जिला महामंत्री विवेक वर्मा ने कहा कि कुम्भ का समय चल रहा है लेकिन शहर में कुछ मुख्य जगहा पर कूड़े के ढेर लगे पड़े है। जिसके कारण काफी बीमारियों का जन्म हो रहा है। विवेक वर्मा ने कहा शहर में नसे का कारोबार बहुत अधिक मात्रा में हो रहा है जिसके कारण कही न कही हमारी आने वाली पीढ़ी का काफी नुकसान है।

समस्याएं सुनने के बाद मजिस्ट्रेट साहब ने आश्वासन दिया कि जो समस्या आपने बताई है उन पर हम जल्द से जल्द कार्यवाही करेंगे और आपकी समस्याओं का समाधान करने के लिए अपने उच्च अधिकारियों से बात करेंगे।

ज्ञापन देने वालो में अहिप जिला महामंत्री विवेक वर्मा, राष्ट्रीय बजरंग दल जिला मंत्री अंकित राठौर ,दीपक कश्यप, पंकज नागर,कपिल धीमान, मोहित गोस्वामी, शुभम वर्मा, विकाश पंवार जसमीत राठौर आदि उपस्थित रहे।


पत्रकार अनिल सिंह

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours